Ticker

6/recent/ticker-posts

गुरुजी की शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं को भी आगे आना होगा-आचार्य कंवरपाल ब्रह्मचारी

गुरुजी की शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए युवाओं को भी आगे आना होगा-आचार्य कंवरपाल ब्रह्मचारी

रिपोर्ट-एसडी गौतम

रामपुर मनिहारानअखिल भारतीय संत शिरोमणी सतगुरु रविदास मिशन गुरु गद्दी उन शुक्रताल के तत्वाधान में बड़गांव रोड स्थित सतगुरु रविदास आश्रम हरडेकी में मासिक सत्संग का आयोजन किया गया। सत्संग का शुभारंभ संत शिरोमणि सतगुरु रविदास जी महाराज सतगुरु स्वामी समनदास जी महाराज के श्री चरणों में आरती वंदना से किया गया। 

मुख्य अतिथि के रूप में गुरु गद्दी उन शामली से पधारे संत आचार्य कंवरपाल ब्रह्मचारी जी महाराज ने कहा कि गुरु बिन जीवन अंधकारमय है जिसे ज्योतिर्मान करने के लिए जीवन में गुरु का होना अत्यंत आवश्यक है इसलिए जीवन में गुरु बनाना चाहिए और गुरुजी के मिशन को गति देने के लिए युवाओं को भी आगे आना होगा। उन्होंने सभी से गुरु गद्दी उन के निर्माण कार्य में सहयोग कर आगामी 27 अक्टूबर 2024 को गुरु गद्दी उन में आयोजित संत समागम को सफल बनाने की अपील की। 

आश्रम प्रबंधक महात्मा श्री गुरुमुख दास ब्रह्मचारी जी ने कहा कि संत अटल, अमर और अविनाशी है और समाज को नई दिशा ओर गति देने का कार्य करते है। आश्रम चमारीखेड़ा के महंत राजकुमार दास ब्रह्मचारी जी महाराज ने सभी को गुरुजी के बताए मार्ग का अनुसरण कर गंदे खान पीन से दूर होने की बात कही। कार्यक्रम में पत्रकार एसडी गौतम ने भी विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन मा. श्यामलाल ने किया। इस दौरान महात्मा चंद्रदास, राजकुमार दास, इंद्रदास, तीर्थदास, नितराम, किरणपाल, राहुल दास, अनुज रविदासिया, रोहित नौटियाल, सागर समनदासिया, रविकुमार, नीटू रविदासिया, कपिल दास, मांगेराम बर्मन, विकास कुमार, दीनदयाल, कुरड़ीदास, इलमचंद, जगपाल दास, गोपाल व सिद्धार्थ गोंदवाल समेत हजारों अनुयाई मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

 फॉगिंग अभियान में कोई कोताही न बरती जाए-महापौर