Ticker

6/recent/ticker-posts

अपना घर स्वच्छ रखने वालों को नगर निगम ने दिया सम्मान

 अपना घर स्वच्छ रखने वालों को नगर निगम ने दिया सम्मान

उत्कृष्ट कार्य के लिए कर्मचारियों व वालंटियर्स को किया गया सम्मानित

रिपोर्ट - अमान उल्ला खान

सहारनपुर- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के स्वच्छता के संकल्प को आगे बढ़ाने तथा नगर निगम के स्वच्छता अभियान में सहयोग करने वाले निगम के सफाई मित्रों, आईटीसी मिशन सुनहरा कल के वालंटियर्स, मौहल्ला समितियों के अलावा उद्यान और गौशाला के कर्मचारियों तथा अपना घर स्वच्छ रखने वाले शहर के लोगों को ‘स्वच्छ घर’ कार्यक्रम के अंतर्गत महापौर डॉ. अजय कुमार, नगरायुक्त अजय कुमार व निगम के अधिकारियों द्वारा निगम की ओर से प्रशस्ति पत्र और सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया गया। आईजीआरएस पोर्टल/मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर आने वाली शिकायतों का शत प्रतिशत निस्तारण कराकर पूरे प्रदेश में नगर निगम को दो बार प्रथम रैंक दिलाने के लिए कंट्रोल रुम में सेवारत लिपिक मंजू जवालिया को भी सम्मानित किया गया।

स्वच्छता ही सेवा’ कार्यक्रम के अंतर्गत शहर को स्वच्छ बनाने में सहयोग के लिए अपने घर को स्वच्छ रखने वाले रामचंद्र पाण्डेय, मंजू पाण्डेय, सुमन शर्मा, मुन्नी रमौला, वीरचंद्र रमोला, गुलशन खां, अनिता त्यागी, अकबर अंसारी,मेहताब अली, अंदलीब इरम व इशरत जावेद को सम्मानित किया गया। डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन के लिए आईटीसी मिशन सुनहरा कल के उमंग व फोर्स तथा स्पेस सोसायटी तथा इनके 10 सुपरवाइजरों, निगम के 16 सफाई मित्रों तथा गौशाला व उद्यान विभाग के 6-6 कर्मचारियों को भी प्रशस्ति पत्र और सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया गया। 

महापौर डॉ. अजय कुमार व नगरायुक्त संजय चौहान तथा अपर नगरायुक्त मृत्युंजय ने सभी कर्मचारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राष्ट्रपिता गांधी की जयंती मनाने की सार्थकता तभी है जब हम उनके स्वच्छता के संकल्प को अपनाये और उनके विचारों को घर घर पहुंचाये। पार्षद मयंक गर्ग ने भी सम्बोधित किया। पार्षद राजीव अन्नु, राजेन्द्र कोहली, चौधरी वीरसेन सिद्धू, मयंक गर्ग, अहमद मलिक, रविसेन जैन, सुभाष चंद, मोहर सिंह व पार्षद प्रतिनिधि सईद सिद्दकी ने उक्त सभी कर्मचारियों को पटके पहना कर उनका स्वागत किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

 मुख्यमंत्री.योगी आदित्यनाथ पहुंचे सरसावा एयरपोर्ट