Ticker

6/recent/ticker-posts

मेयर ने बाढ़ प्रभावित सुक्खुपुरा, बेरीबाग, बाल्मिकी बस्ती के तटीय क्षेत्रों का किया दौरा

मेयर ने बाढ़ प्रभावित सुक्खुपुरा, बेरीबाग, बाल्मिकी बस्ती के तटीय क्षेत्रों का किया दौरा 

रिपोर्ट-अमान उल्ला खान

सहारनपुर- मेयर डॉ.अजय कुमार सिंह ने सुबह-सवेरे बाढ़ प्रभावित सुक्खुपुरा, बेरीबाग, बाल्मिकी बस्ती के तटीय क्षेत्रों तथा बाढ़ राहत शिविर का दौरा किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।


 मेयर डॉ. अजय कुमार सिंह आज सुबह भारी बारिश के बीच ढमोला के तटीय क्षेत्रों बेरीबाग, सुक्खुपुरा व बाल्मिकी बस्ती में रह रहे लोगों के बीच पहंुचे और लोगों से जानकारी लेते हुए हालात का जायजा लिया। उन्होंने बेरीबाग प्राइमरी स्कूल में प्रशासन व नगर निगम द्वारा बनाये गए राहत शिविर और वहां की गयी व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण किया। मेयर ने बाढ़ पीड़ितों से राहत शिविर में आने का अनुरोध किया। उन्होंने लोगों को बताया कि राहत शिविरों में प्रशासन, पुलिस व नगर निगम द्वारा भोजन, चिकित्सा व सुरक्षा आदि की व्यवस्था की गयी है। मेयर डॉ. अजय कुमार सिंह ने कहा कि नगर निगम व प्रशासन अपनी ओर से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहंुचाकर उनके लिए व्यवस्थाएं करने में जुटा है, लेकिन इसके बाद भी यदि किसी को किसी राहत की आवश्यकता है तो वह निगम कंट्रोल रुम के नंबरों पर फोन कर सकता है। इस दौरान स्थानीय पार्षद दीपक रहेजा, पूर्व पार्षद परोमी आदि मौजूद रहे।

गौवंश को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

सहारनपुर- पांवधोई में उफान आ जाने से बाबालाल दास बाड़े के निकट बुद्धुघाट स्थित गौशाला में पानी भर जाने के कारण नगर निगम द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से 25 गौवंश को निकाल कर शिवधाम में सुरक्षित स्थान पर पहंुचाया गया। निगम के पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ. संदीप मिश्रा ने बताया कि गौवंश के लिए निगम द्वारा संचालित कान्हा उपवन गौशाला से पांच कुंतल भूसा भी उक्त स्थल पर भिजवाया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

नेशनल पब्लिक स्कूल में बच्चों ने प्रदूषण मुक्त  दीपावली मनाने की ली शपथ